Name ringtone maker

Pinjara Marathi Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

Pinjara Marathi Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

पिंजारा मराठी सीरियल कास्ट पिंजारा मराठी सीरियल में कौन हैं वो कास्ट जिसे लोग सर्च कर रहे हैं। यहां हमने पिंजारा मराठी सीरियल कास्ट, अभिनेता और अभिनेत्री का नाम और उनका असली नाम अपडेट किया है।

पिंजारा मराठी सीरियल कास्ट

भारतीय धारावाहिक हर घर में बहुत लोकप्रिय हैं। यह हमारे व्यस्त कार्यक्रम से अधिक शांतिपूर्ण और मनोरंजक सामग्री के लिए पलायन की तरह है। नाटक, थ्रिलर, कॉमेडी और बहुत कुछ जैसे विभिन्न शैलियों हैं। अधिकांश भारतीय धारावाहिक पारिवारिक नाटक और प्रेम पर केंद्रित हैं। यहां इस लेख में हमने सबसे लोकप्रिय मराठी धारावाहिक पिंजारा में से एक का उल्लेख किया है। पिंजारा का प्रीमियर 2011 में हुआ था और यह अब तक के सबसे प्रतीक्षित धारावाहिकों में से एक था। नीचे दी गई तालिका में आप कलाकारों और उनके वास्तविक नामों के बारे में जानेंगे।

कास्ट नाम चरित्र नाम
संस्कृत बालगुडे आनंदी
शुभांगी लतकरी ना
पूर्णिमा मनोहर ना
गिरीश ओकी ना
सुप्रिया पथारे ना
विजय पटवर्धन ना
सुमुखी पेंडसे ना
भूषण प्रधान वीर
सुनील तावड़े ना
अतुल टोडनकरी ना

पिंजारा मराठी सीरियल कास्ट आयु

नीचे दी गई तालिका में आपको सीरियल पिंजारा से कलाकारों की वास्तविक उम्र का पता चलता है

कास्ट नाम आयु
संस्कृत बालगुडे 29 वर्ष
शुभांगी लतकरी 44 वर्ष
पूर्णिमा मनोहर ना
गिरीश ओकी 30 साल
सुप्रिया पथारे 49 वर्ष
विजय पटवर्धन ना
सुमुखी पेंडसे ना
भूषण प्रधान 36 वर्ष
सुनील तावड़े ना
अतुल टोडनकरी ना

पिंजारा मराठी सीरियल

यह एक मराठी धारावाहिक है जिसका पहली बार प्रीमियर 17 जनवरी 2011 को हुआ था। यह धारावाहिक महिला प्रधान संस्कृति बालगुडे के बारे में है जिसे नृत्य करना पसंद है। धारावाहिक ने मराठी लोगों की संस्कृति और परंपराओं को प्रदर्शित किया। ग्रामीण मराठियों की संस्कृति को देखने के लिए धारावाहिक प्रेमियों के बीच यह धारावाहिक बहुत प्रसिद्ध था। सभी अभिनेताओं, चाहे वह मुख्य हों या बार-बार आने वाले अभिनेताओं ने प्रदर्शन देने में बहुत अच्छा काम किया है। पिंजारा एक साल से अधिक समय से चल रहा था क्योंकि यह ज़ी मराठी में एक सफल धारावाहिक था। हम महिला प्रधान, संस्कृति बालगुडे के प्रदर्शन को कैसे याद कर सकते हैं, जो धारावाहिक की मुख्य आकर्षण थी। नीचे हमने इस खूबसूरत मराठी अभिनेत्री की विकी दी है।

पिंजारा मराठी सीरियल एक्ट्रेस का नाम

संस्कृत बालगुडे ने मराठी धारावाहिक पिंजारा में महिला प्रधान भूमिका निभाई। उन्होंने मराठी धारावाहिक पिंजारा में महिला प्रधान के रूप में टेलीविजन में अपनी शुरुआत की। यहीं से उनका करियर मराठी टेलीविजन उद्योग में प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक बनने तक शुरू हुआ। संस्कृति कई फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने में भी सफल रही। उनकी कुछ फिल्मों में शॉर्टकट, निवडुंग, सर्व लाइन व्यास आहेत और अन्य शामिल हो सकते हैं। उन्होंने विवाह बंधन, पिंजारा जैसे टीवी धारावाहिकों से एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की। उनके हालिया प्रोजेक्ट में मी होनार सुपरस्टार शामिल हो सकते हैं, जहां वह मेजबान के रूप में दिखाई देती हैं।

छवि

छवि स्रोत- ट्विटर

अभिनेताओं का नाम

  • गिरीश ओकी
  • विजय पटवर्धन
  • भूषण प्रधान
  • सुनील तावड़े
  • अतुल टोडनकरी

अभिनेत्री के नाम

  • संस्कृत बालगुडे
  • शुभांगी लतकरी
  • पूर्णिमा मनोहर
  • सुप्रिया पथारे
  • सुमुखी पेंडसे

पिंजारा मराठी सीरियल टाइटल ट्रैक

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.