Name ringtone maker

Manasichi Choodu Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

Manasichi Choodu Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

मानसीची चूडू सीरियल की कास्ट मानसीची चूडू सीरियल में कौन सी कास्ट है, जिसे लोग खोज रहे हैं। यहां हमने मानसीची चूडू सीरियल कास्ट, अभिनेता और अभिनेत्री का नाम और उनका असली नाम अपडेट किया है।

मानसीची चूडू सीरियल

मानसीची चूडू एक तेलुगु टीवी धारावाहिक है जो सोमवार से शनिवार दोपहर 2:30 बजे स्टार माँ पर प्रसारित होता है, और इसे 14 अक्टूबर, 2019 को रिलीज़ किया गया था। इस धारावाहिक का मुख्य विषय एरमाना रोजावे के सीज़न 1 नामक एक तमिल धारावाहिक का रीमेक था। , जो 9 जुलाई, 2018 से स्टार विजय पर प्रसारित हुआ और 14 अगस्त, 2021 को समाप्त हुआ। इस धारावाहिक के प्रमुख हैं महेश बाबू कालिदास और कीर्ति भट।

मानसीची चूडू सीरियल कास्ट

फेंकना चरित्र
महेश बाबू कालिदास आदि
कीर्ति भाटी भानुमति उर्फ ​​भानु
मानस नागुलापल्ली अशोक (मृत)
छत्रपति शेखर नगीनेदु: भानु
श्रीनिवास तिरुमाला रायडू
पद्मा पद्मा
यशवंत कनिगिरी सूरी
तृषा दंतला रेणु
अनुषा चंद्रकला उर्फ ​​चंद्र
अलापति लक्ष्मी जयम्मा
प्रभावती वर्मा नागमणि
भव्य: चिन्नी
श्रावन्थि पार्वती
शबीना दिव्या
त्रिभुवन रेड्डी सिद्दप्पा
चिधम श्रीनिवास वासु
नवीना महेश श्रीवल्ली
स्वप्ना प्रेमा
रितेश अवस्थी पृथ्वीराज
श्री प्रिया संध्या
कोल्ली प्रवीण चंद्र बबजिक
प्रथ्युषा वकील
मरकला श्रीनु आदी का दोस्त

मानसीची चूडू सीरियल की मुख्य कास्ट

आदि के रूप में महेश बाबू कालिदास

महेश एक भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेता हैं जो तेलुगु उद्योग में काम करते हैं। 2019 में उन्होंने अपने भाई के स्कूल के लिए कई व्यावसायिक विज्ञापनों में अपनी शुरुआत की और स्टार माँ चैनल पर एक शानदार मौका मिला। वर्तमान में, वह मानसीची चूडू धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जहाँ उन्होंने कई प्रशंसक प्राप्त किए हैं और उनकी स्थिति के लिए सराहना की जा रही है।

भानुमति के रूप में कीर्ति भट

कीर्ति एक भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं, जो दो भाषाओं कन्नड़ और तेलुगु में काम करती हैं। उन्होंने “आइस महल” नाम की एक फिल्म से कन्नड़ उद्योग में प्रवेश किया था। अब कीर्ति धारावाहिक “मनसीची चूडू” में भानुमति की मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

मानसीची चूडू सीरियल प्लॉट

विरोधी परिवारों से होने के बावजूद अशोक और भानु प्यार में हैं। वे अपने परिवार को अपने संघ को स्वीकार करने के लिए मनाने का प्रयास करते हैं। घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद, अशोक एक कार दुर्घटना में मारा जाता है। हर कोई अशोक की मृत्यु के लिए भानु को दोषी ठहराता है और उसे एक अपशकुन के रूप में चित्रित करके उसका अपमान करता है जिसने अशोक को प्यार करने का दावा करके उसकी जान ले ली। भाग्य के एक मोड़ के कारण, भानु को अशोक के छोटे भाई आदी से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। पहले तो वे आपस में नहीं मिलते, लेकिन भानु धीरे-धीरे आदी के लिए उसके प्यार भरे व्यक्तित्व के कारण प्रशंसा करने लगता है। अंत में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

मानसीची चूडू सीरियल विवरण

विशेष विवरण विवरण
सीरियल का नाम मानसीची चूडु
निर्देशक रसूल
निर्माता स्वाति बालिनेनी
शैली ड्रामा और रोमांस
मुख्य लीड महेश बाबू कालिदास कीर्ति भाटी
उद्गम देश भारत
भाषा तेलुगू
मौसम 1
एपिसोड 655
नेटवर्क स्टार मा
रिलीज़ की तारीख 14 अक्टूबर 2019 – वर्तमान

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.