Name ringtone maker

Kannathil Muthamittal Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

Kannathil Muthamittal Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

कन्नथिल मुथामित्तल सीरियल कास्ट कन्नथिल मुथमित्तल सीरियल में कौन से कलाकार हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे लोग खोज रहे हैं। यहां हमने कन्नथिल मुथामित्तल सीरियल कास्ट, अभिनेता और अभिनेत्री का नाम और उनका असली नाम अपडेट किया है।

कन्नथिल मुथामित्तल सीरियल

कन्नथिल मुथामित्तल एक 2022 भारतीय तमिल भाषा का टेलीविजन नाटक है जो ज़ी तमिल पर प्रसारित होता है और इसे ZEE5 के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। मुख्य भागों में मनीषाजीत, दिव्या पद्मिनी और संतोष हैं। यह शो हिंदी टेलीविजन श्रृंखला तुझसे है राब्ता की नकल करता है, जिसका प्रीमियर 11 अप्रैल, 2022 को हुआ था। यह एक बेटी के अपनी सौतेली माँ के साथ मधुर संबंध की कहानी है।

कन्नथिल मुथामित्तल सीरियल कास्ट ज़ी तमिल

फेंकना चरित्र
मनीषाजीठो अधीरा मधियाझागनी
दिव्या पद्मिनी सुभत्रा
संतोष थिरु मारन सरवनन
अम्मू रामचंद्रन वेन्निला मधियाझगन
मानुषी मधियाझगन राजदुरै
आशारानी नागेशो शारदा राजदुरै
एंड्रयूज जेसुडोस राजदुरै
प्रियंका अगल्या राजदुरै सरवनन्
सरथ चंद्रदा सरवनन
मौनिका सेंथिलकुमार चारुमथी थिरु मारानी
चाणक्य: एकिलान
धनलक्ष्मी शिव शरण्या

कन्नथिल मुथामित्तल सीरियल कास्ट नाम सूची

मनीषाजीत के रूप में अधीरा मधियाझगन

मनीषाजीत एक तमिल अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। मनीषाजीत ने अभिनय की शुरुआत गंभीरम (2004) से सरथ कुमार की बेटी के रूप में की। वह लगभग चालीस फिल्मों में एक युवा कलाकार के रूप में दिखाई दीं। संजीव अभिनीत नानबर्गल कवनथिरकु, नायिका के रूप में उनकी पहली फिल्म थी।

दिव्या पद्मिनी सुब्रत के रूप में

दिव्या विश्वनाथ, जिन्हें दिव्या पद्मिनी के नाम से जाना जाता है, एक मलयालम और तमिल अभिनेत्री हैं, जिन्हें टीवी शो और फिल्मों में देखा गया है। स्त्रीधनम में दिव्या के उनके चित्रण को मलयाली परिवारों ने खूब सराहा। श्रृंखला चार साल तक चली और उसे कई पुरस्कार मिले। उन्होंने मणप्पुरट्टम श्रृंखला में प्रेम प्रकाश के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की।

थिरु मारन सरवनन के रूप में संतोष

संतोष एक भारतीय कोरियोग्राफर और डांसर हैं। 16 जून को उनका जन्म हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ज़ी तमिल के डांस तमीज़ डांस के पहले सीज़न में की, जो एक डांस रियलिटी शो है। 2013 में, संतोष ने चैंपियनशिप जीती और 5 लाख रुपये का मौद्रिक पुरस्कार और एक ट्रॉफी प्राप्त की।

कन्नथिल मुथामित्तल सीरियल का सारांश

आधिरा के माता-पिता वेन्निला और मधियाझगन उसके साथ रहते हैं। उसकी माँ, वेन्निला, बालकनी पर फिसलने के बाद मर जाती है, और उसके पिता, मधियाझगन को कैद कर लिया जाता है। अदालत ने अधीरा को उसके पिता की पूर्व पत्नी सुबात्रा को हिरासत में दे दिया, जिस पर उसके परिवार का दबदबा है। अधीरा को अब लगता है कि उसकी माँ की मृत्यु का कारण सुबात्रा थी, और वह उसका तिरस्कार करती है।

कन्नथिल मुथामित्तल सीरियल का विवरण

विशेष विवरण विवरण
धारावाहिक कन्नथिल मुथामित्तल
निर्देशक वीएम सेंथिल कुमरी
शैली रोमांस ड्रामा
उद्गम देश भारत
भाषा तामिल
नेटवर्क ज़ी तमिल
एपिसोड 4
अवधि 22 मिनट
रिलीज़ की तारीख अप्रैल 11, 2022 – वर्तमान

कन्नथिल मुथाम का ट्रेलर

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.