Name ringtone maker

Jai Jai Swami Samarth Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

Jai Jai Swami Samarth Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल कास्ट जय जय स्वामी समर्थ सीरियल में कौन से कलाकार हैं कुछ ऐसा है जिसे लोग खोज रहे हैं। यहां हमने जय जय स्वामी समर्थ सीरियल कास्ट, अभिनेता और अभिनेत्री का नाम और उनका असली नाम अपडेट किया है।

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल

जय जय स्वामी समर्थ कलर्स मराठी पर प्रसारित एक टीवी धारावाहिक है, जिसका निर्देशन उमेश नामजोशी ने किया है, और यह कैम्सक्लब स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के निर्माण के तहत है। यह एक मराठी भाषा का टेलीविजन धारावाहिक है और श्रृंखला के सिद्धांतों, दर्शन और कम-ज्ञात जीवन को प्रदर्शित करता है। कहानियाँ, आज भी धारण करें और मार्गदर्शक प्रकाश बने रहें। जय जय स्वामी समर्थ सीरियल कास्ट को ज्यादातर लोग सर्च कर रहे हैं। दोस्तों आप निम्न जानकारी में जय जय स्वामी समर्थ सीरियल कास्ट के बारे में जान सकते हैं, जो नीचे दी गई तालिका में चरित्र नाम के साथ सूचीबद्ध है। उसके बाद, आप जय जय स्वामी समर्थ सीरियल क्रू, चरित्र का नाम, ट्रेलर, प्लॉट के बारे में भी जान सकते हैं।

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल कास्ट

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल कास्ट के बारे में जानकारी नीचे दी गई है, जिसे नीचे दी गई तालिका में चरित्र नाम के साथ सूचीबद्ध किया गया है।

कास्ट नाम चरित्र का नाम
अक्षय मुदवाडकर श्री स्वामी समर्थ
विजया बाबरी चंदा
कृतिना वर्तकी सरजा
पूजा रायबागी कालिन्दी
अतुल सनासो चंदा के पिता
अक्षता नाइक सावंती येसु
नित्या पवार कृष्णप्पा
स्वानंद देसाई बंदोपा/बंदोपंत
नीता पेंडसे राधा
अमृता बने ना

फोटो के साथ जय जय स्वामी समर्थ सीरियल कास्ट का नाम

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल की मुख्य कास्ट की जानकारी नीचे दी गई है।

अक्षय मुदवाडकर

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल के मुख्य कलाकार अक्षय मुदावडकर ने श्री स्वामी समर्थ का किरदार निभाया था। वह एक अभिनेता हैं और उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। 2019 में, उन्होंने अपनी पहली फिल्म अभिनय की शुरुआत एक लघु फिल्म में की, जिसका नाम ए पीस ऑफ ए पेपर था। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

छवि

छवि स्रोत: लोकसत्ता

अब वह जय जय स्वामी समर्थ नामक एक टीवी धारावाहिक में मुख्य भूमिका में काम कर रहे हैं, और यह उनके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कई मराठी धारावाहिकों और नाटकों में काम किया है। इससे पहले वह स्वराज्य जननी जीजामाता नाम के टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। वह अब अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। उन्होंने लगभग सभी प्रदर्शनों या नाटकों में भक्तिपूर्ण किरदार निभाए हैं।

विजया बाबरी

विजया बाबर एक मराठी कलाकार और एक मराठी नाटक कलाकार हैं, जिन्होंने कई नाटकों में भाग लिया और अभिनय किया। वह कलर्स मराठी टीवी के बड़े शो जय जय स्वामी समर्थ में अक्षय मुदवाडकर के साथ वापसी कर रही हैं, जब साल 2020 में कोविड के लॉकडाउन से खराब हो गया था। विजया काफी प्रसिद्ध हो गए हैं, खासकर जय जय स्वामी समर्थ के साथ। उसे हिंदी, अंग्रेजी और मराठी भाषाओं का उत्कृष्ट ज्ञान है और वह इन भाषाओं को बोलती है।

छवि

छवि स्रोत: विकीपुरा

उनका जन्म 19 अक्टूबर 1999 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वह एक भारतीय अभिनेत्री और मराठी नाटक कलाकार हैं, जिन्होंने कई मराठी नाटकों में भाग लिया है। उसने जिंदगी नाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है, और वह एक बहुत ही चुलबुली युवा लड़की है जिसने मिस मुंबई का खिताब भी जीता है। उनका एक मराठी शो शिकस्त ए इश्क था, जिसने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल प्लॉट

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल एक कहानी है जो स्वामी समर्थ और उनके व्यापक सिद्धांतों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें लोगों के बीच जाना जाता है। श्रृंखला कई कहानियों को भी प्रदर्शित करती है जहां स्वामी समर्थ लोगों द्वारा उनके बारे में की गई धारणाओं को चित्रित करने के लिए सिद्ध होते हैं। अक्षय मुदवाडकर स्वामी समर्थ की प्रसिद्ध मुख्य भूमिका निभाते हैं। सीरियल में कृतिना वर्तक, अतुल सनस और विजया बाबर अहम भूमिका में नजर आएंगे। जय जय स्वामी समर्थ सीरियल का ट्रेलर जल्द ही कहानी का वर्णन करेगा। अगर किसी ने जय जय स्वामी समर्थ सीरियल का ट्रेलर नहीं देखा है, तो अभी देख सकते हैं। आपको देखने के लिए दिया गया जय जय स्वामी समर्थ सीरियल का ट्रेलर हमने नीचे शेयर किया है।

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल क्रू

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल क्रू के बारे में जानकारी निम्न तालिका में नीचे सूचीबद्ध की गई है।

विशेष विवरण विवरण
निर्देशक स्वानंद देसाई
निर्माता राकेश सारंगी
कहानी और पटकथा शिरीष लतकारो
वार्ता विकास पाटिलो
संपादक नरपत चौधरी
डीओपी रूपेश तटकारी
कला निर्देशक सचिन शितोड़े
संगीत शशांक पवार
गायक अष्ट लोहार
बोल वैभव जोशी
पोशाक निदेशक संगीता सारंग
उत्पादन गृह कैम्सक्लब स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.