Name ringtone maker

Geetha Kannada Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

Geetha Kannada Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

गीता कन्नड़ सीरियल कास्ट गीता कन्नड़ सीरियल में कौन से कलाकार हैं कुछ ऐसा है जिसे लोग खोज रहे हैं। यहां हमने गीता कन्नड़ सीरियल कास्ट, अभिनेता और अभिनेत्री का नाम और उनका असली नाम अपडेट किया है।

गीता सीरियल

गीता एक भारतीय टेलीविजन धारावाहिक है जिसका प्रीमियर 6 जनवरी, 2020 को कलर्स कन्नड़ पर हुआ। मुख्य अभिनेता धनुष गौड़ा और भव्य गौड़ा हैं। केएसरामजी शो का निर्देशन करते हैं, जिसे गगन एंटरप्राइजेज प्रोड्यूस करता है। मई 2021 में COVID-19 महामारी के कारण, इस शो का फिल्मांकन रामोजी फिल्म सिटी, हैदराबाद में लगभग एक महीने के लिए शुरू हुआ।

गीता कन्नड़ सीरियल कास्ट नाम

कास्ट नाम चरित्र का नाम
धनुष गौड़ा विजय
भव्य गौड़ा गीता
शर्मिता गौड़ा भानुमति
विजय शोभराज सीतारा
अश्वथ नीनासामी श्रीनिवास
अमृता रूपेश सुशीला
निसर्ग स्मिता
ज्येस्ता किरण
अनुपमा गौड़ा भूमिका
दिव्या वागुलकरी दसावला

गीता सीरियल के मुख्य कलाकार

1. धनुष गौड़ा विजय के रूप में

ऐसा लग रहा है कि धनुष और गीता बिग बॉस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए तैयार हो रहे हैं। धनुष इस उद्योग में एक नया चेहरा हैं, और उन्हें इस धारावाहिक में अपने पात्रों के लिए सकारात्मक समीक्षा मिली है, और इस धारावाहिक को देखने वाला हर कोई उनके पात्रों का आनंद लेता है।

2. गीता के रूप में भव्य गौड़ा:

भव्या एक भारतीय मॉडल हैं, और वह 2009 में मिस इंग्लैंड अर्थ की फाइनलिस्ट थीं। उन्होंने “मिस इंडिया पर्सनैलिटी इन 2002 और मिस कॉमनवेल्थ इंटरनेशनल” नामक 2 प्रतियोगिताओं में भी भाग लिया और वह एशिया पैसिफिक के लिए फाइनलिस्ट थीं। वह जैज़ी बी और सनी डी द्वारा निर्मित एक संगीत वीडियो में भी दिखाई देती हैं। उन्होंने कलर्स कन्नड़ में गीता के रूप में अपनी पहली शुरुआत की और फिर प्रिय कनमनी में अपनी शुरुआत की।

गीता सीरियल के अभिनेताओं का नाम

  • विजय शोभराज
  • अश्वथ नीनासामी
  • ज्येस्ता

गीता सीरियल अभिनेत्रियों का नाम

  • शर्मिता गौड़ा
  • अमृता रूपेश
  • निसर्ग
  • अनुपमा गौड़ा
  • दिव्या वागुलकरी

शर्मिता गौड़ा

छवि

छवि स्रोत NETTV4U

अमृता रूपेश

छवि

छवि स्रोत NETTV4U

गीता कन्नड़ सीरियल अवलोकन

विनिर्देश विवरण
सीरियल का नाम गीता
चैनल रंग कन्नड़
रिलीज़ की तारीख 6 जनवरी, 2020
शैली पारिवारिक नाटक
निर्देशक के.एस.रामजी
मुख्य कलाकार धनुष गौड़ा, भव्य गौड़ा
मौसम 1
के द्वारा बनाई गई महेश जी राव और सजेथ भाटी

गीता सीरियल की भाषा

गीता एक कन्नड़ धारावाहिक है, और कहानी विजय और गीता के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी की शुरुआत कॉलेज जाने वाली निम्न-मध्यम वर्ग की लड़की गीता से होती है, जो चाहती है कि उसका हर सपना सच हो और वह सब कुछ हासिल कर ले जो वह चाहती है। फिर वह मंत्री के बेटे विजय से मिलती है जो महिलाओं का सम्मान करता है, और वह इसके विपरीत है। वह अपने पिता के स्वामित्व वाले कॉलेज में उसकी परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा जाता है, और गीता इस मामले की शिकायत करने के लिए आगे आती है। यह सुनने के बाद विजय गीता की जिंदगी खराब करने का फैसला करता है। अंत में, वे दोनों शादी कर लेंगे, और वह दावा करती है कि विजय ने उसके जीवन को कठिन बनाने के लिए उससे शादी की है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.