Name ringtone maker

Bangaru Panjaram Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

Bangaru Panjaram Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

बंगारू पंजाराम सीरियल कास्ट बंगारू पंजाराम सीरियल में कौन से कलाकार हैं कुछ ऐसा है जिसे लोग खोज रहे हैं। यहां हमने बंगारू पंजाराम सीरियल कास्ट, अभिनेता और अभिनेत्री का नाम और उनका असली नाम अपडेट किया है।

बंगारू पंजाराम सीरियल कास्ट

ऐसे कई धारावाहिक हैं जो मुख्य रूप से पारिवारिक नाटक और प्रेम, रोमांस पर केंद्रित हैं। प्रत्येक क्षेत्रीय भाषा की अपनी कहानी और कथानक होता है जो इसकी संस्कृति और परंपरा पर जोर देता है। भारतीय में कई विधाएं हैं जो फिल्मों से काफी मिलती-जुलती हैं। हमारे पास कॉमेडी, थ्रिलर, क्राइम ड्रामा और भी बहुत कुछ है। बंगारू पंजाराम एक तेलुगु धारावाहिक है जो 2019 में रिलीज़ हुआ था। हालाँकि इसे रिलीज़ हुए कई साल हो चुके हैं, कई लोग बंगारू पंजाराम सीरियल कास्ट के बारे में जानना चाहते थे। नीचे दी गई तालिका में, आप धारावाहिक बंगारू पंजाराम के मुख्य और सहायक कलाकार के बारे में जानेंगे।

कास्ट नाम चरित्र नाम
सत्य गलीदेवरा राजशेखर
लिकिता मूर्ति महालक्ष्मी
मंजुला परिताला वैष्णवी
सेल्वा राज गजपति वर्मा
वाम्सि स्वेत
आनंद कृष्णा रेड्डी
सिद्धू बाबू अद्वैत कोना
जालंधरम्मा बॉबी लहरी
संजू स्वप्ना
वरमहालक्ष्मी दुर्गा गाड़े
विक्रम यशवंत कनिगिरी
वसुंधरा शिव पार्वती

बंगारू पंजाराम सीरियल कास्ट उम्र

नीचे दी गई तालिका में आप धारावाहिक बंगारू पंजाराम से कलाकारों की उनकी वास्तविक उम्र के बारे में जानेंगे

कास्ट नाम आयु
सत्य गलीदेवरा टीबीए
लिकिता मूर्ति टीबीए
मंजुला परिताला 31 साल
सेल्वा राज टीबीए
वाम्सि टीबीए
आनंद टीबीए
सिद्धू बाबू टीबीए
जालंधरम्मा टीबीए
संजू टीबीए
वरमहालक्ष्मी टीबीए
विक्रम टीबीए
वसुंधरा टीबीए

बंगारू पंजाराम सीरियल

सीरियल शुरू से ही काफी नाटकीय रहे हैं। ऐसे धारावाहिक हैं जो मुख्य रूप से परिवार और प्यार पर केंद्रित हैं। बंगारू पंजाराम सूची में जोड़ा गया एक और धारावाहिक है। बंगारू पंजाराम 28 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हुई थी। रिलीज़ के बाद से, दर्शक कलाकारों के बारे में बात करना बंद नहीं कर सके। सीरियल के हर अभिनेता ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। धारावाहिक के दो मुख्य पात्र सत्य गलीदेवरा और लिकिता मूर्ति हैं। सीरियल की कहानी यह है कि महालक्ष्मी एक जवान, मासूम लड़की है जो एक गांव की है। उसके जीवन में परिस्थितियों के कारण, उसे एक बड़े व्यक्ति, राजशेखर से शादी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि शादी हो गई, लेकिन वे साथ रहने की अपनी चुनौतियों का सामना करते हैं। जैसे-जैसे दिन बीतते गए दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। यह तेलुगु में सर्वश्रेष्ठ रोमांस ड्रामा में से एक है। सीरियल का पहला एपिसोड 28 अक्टूबर 2019 को स्टार मां चैनल पर प्रीमियर हुआ। यदि आप सोच रहे हैं कि अब धारावाहिक कहाँ देखें, तो हमारे पास Disney+ Hotstar है। यहां आप सीरियल के सभी एपिसोड देख पाएंगे।

बंगारू पंजाराम सीरियल अभिनेताओं के नाम

सीरियल में मुख्य भूमिका में सत्य गलीदेवरा हैं। अभिनेता के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह अपना निजी स्थान रखना पसंद करता है। सत्या को लोकप्रिय तेलुगु धारावाहिक बंगारू पंजाराम में देखा गया था, जहाँ उन्होंने जनता का ध्यान खींचा। प्रशंसकों और आलोचकों ने उनके चरित्र के चित्रण की बहुत प्रशंसा की। हमें उसकी स्कूली शिक्षा या वह अभी क्या करता है, के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन एक बात पक्की है कि वह फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे।

छवि

छवि स्रोत-श्रृंखलाMaza

बंगारू पंजाराम सीरियल एक्ट्रेस के नाम

लिकिता मूर्ति ने धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाई है। वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु टेलीविजन उद्योग में काम करती हैं। उन्होंने बंगारू पंजाराम धारावाहिक में नायिका की भूमिका निभाते हुए सिल्वर स्क्रीन पर शुरुआत की। लिकिता को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया और उन्हें कई पुरस्कार भी मिले। अगर वह एक अभिनेता नहीं होती तो वह एक चित्रकार बन जाती। लिकिता अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहती हैं। वह एक टिकटॉक स्टार थीं और उन्होंने कई वीडियो पोस्ट किए। हम टेलीविजन में उनकी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में निश्चित नहीं हैं लेकिन उनके प्रशंसक बड़े पर्दे पर उनके लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं।

छवि

छवि स्रोत- Nettv4U

अभिनेताओं के नाम

  • सत्य गलीदेवरा
  • सेल्वा राज
  • आनंद
  • सिद्धू बाबू
  • जालंधरम्मा
  • विक्रम

अभिनेत्रियों के नाम

  • लिकिता मूर्ति
  • मंजुला परिताला
  • वाम्सि
  • संजू
  • वरमहालक्ष्मी
  • वसुंधरा

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.