Name ringtone maker

2612 Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

2612 Serial Cast, Actor, Actress, Real Name

2612 सीरियल कास्ट 2612 सीरियल में कौन हैं कास्ट एक ऐसी चीज है जिसे लोग सर्च कर रहे हैं। यहां हमने 2612 सीरियल कास्ट, अभिनेता और अभिनेत्री का नाम और उनका असली नाम अपडेट किया है।

2612 सीरियल

2612 एक लाइफ ओके फंतासी सस्पेंस थ्रिलर टेलीविजन श्रृंखला है। सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित शो का पहला सीज़न, 26 नवंबर, 2012 को शुरू हुआ और 24 मार्च, 2013 को समाप्त हुआ। यह शो एक आतंकी साजिश की योजना के बारे में है, और यह दो मुख्य पात्रों का अनुसरण करता है: शाहना रसिन मलिक, ए दृढ़ निश्चयी महिला जिसका उद्देश्य 2612 की साजिश को सफल बनाना है, और रश्मि राजू भार्गव, एक किंडरगार्टन शिक्षक जो अनजाने में साजिश में शामिल हो जाती है। रश्मि को स्पेशल टास्क टीम के एजेंट रणदीप राठौर द्वारा 2612 की साजिश को विफल करने की उसकी खोज में सहायता प्रदान की जाती है। 2612 सीरियल कास्ट जानने के लिए नीचे पढ़ें।

2612 सीरियल कास्ट

क्र.सं. फेंकना
1 मनिंदर सिंह
2 तेजस्वी प्रकाश वायंगंकर
3 शिखा सिंह
4 शमीम शेख
5 समीर शर्मा
6 निहार ठक्करी
7 कबीर मैरा
8 मीनाक्षी आर्य
9 एलन कपूर
10 राजू खेरी
1 1 रुशाद राणा
12 करिश्मा मोदी चंडोके
13 अदिते शिरवाकर मलिक
14 पंकज झा

2612 सीरियल के पात्र वास्तविक नाम

पात्र वास्तविक नाम
रणदीप राठौर मनिंदर सिंह
रश्मि भार्गव तेजस्वी प्रकाश वायंगंकर
शहाना शिखा सिंह
सीनियर मिस्टर मल्लिको शमीम शेख
शांतनु सरदेसाई समीर शर्मा
श्री राकेश भार्गवी निहार ठक्करी
जिदाह कबीर मैरा
रिंकी मीनाक्षी आर्य
निशांतो एलन कपूर
सीनियर मिस्टर, भार्गवी राजू खेरी
रसीन मलिकी रुशाद राणा
एसटीएफ अधिकारी कशिश करिश्मा मोदी चंडोके
श्रीमती मालती भार्गवी अदिते शिरवाकर मलिक
मस्ताना पंकज झा

2612 सीरियल हीरो का नाम

2612 सीरियल का हीरो रणदीप राठौर है, जिसे मनिदर सिंह ने निभाया है। रणदीप राठौर एक पुलिस अधिकारी के रूप में काम करते हैं और ‘स्पेशल टास्क फोर्स’ के सदस्य हैं। वह मुंबई में स्थित है। वह एक देशभक्त है जो अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित है। वह एक आत्मविश्वासी व्यक्ति है जो भारत की शांति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए समर्पित है। रणदीप हमारे हीरो हैं, और 26 दिसंबर को देश को सुलझाने और बचाने के अपने मिशन के दौरान, उन्हें रश्मि से प्यार हो जाएगा।

मनिंदर सिंह भारत के एक अभिनेता हैं। फिल्म खेलो हम जी जान से में, उन्होंने भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता अनंत सिंह (2010) का किरदार निभाया है। उन्होंने सस्पेंस थ्रिलर टेलीविज़न ड्रामा 2612 (2012) में रणदीप राठौर की भूमिका निभाई, और उन्होंने अगले सीज़न, 2613 में इस भूमिका को दोहराया। 2014 में, उन्होंने हिट टेलीविज़न ड्रामा CID में एक वरिष्ठ CID पुलिस वाले के रूप में अभिनय किया, वह ज़ी टीवी में भी दिखाई दिए। संयुक्त दिखाओ। 2612 सीरियल की हीरोइन का नाम जानने के लिए नीचे पढ़ें।

2612 सीरियल की नायिका का नाम

रश्मि भार्गव का किरदार तेजस्वी प्रकाश ने निभाया है। रश्मि भार्गव हमारी कहानी की नायिका हैं, और वह मुंबई में रहती हैं। उसका पेशा एक किंडरगार्टन शिक्षक का है। उसकी एक छोटी बहन और एक छोटा भाई है। यह मध्यमवर्गीय परिवार का कमाने वाला उसका भाई है। रश्मि संवेदनशील, शांत और मृदुभाषी हैं। अपने सभी फैसलों के लिए वह पूरी तरह से अपने परिवार पर निर्भर है। रश्मि हमेशा अच्छी तरह से संरक्षित और खराब रही हैं। उसकी कोई फूली कल्पना नहीं है, लेकिन वह अपने प्रेमी (निशांत) के साथ एक खुशहाल और प्रेमपूर्ण वैवाहिक जीवन जीना चाहती है। एक बार ट्रेन एक्सीडेंट में अपने पिता और भाई को खो देने के बाद रश्मि की जिंदगी बदल जाती है।

तेजस्वी प्रकाश वायंगंकर एक हिंदी टेलीविजन अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म 11 जून 1993 को हुआ था। स्वरगिनी – जोड़े रिश्तों के सुर (2015-16) में, उन्होंने रागिनी माहेश्वरी की भूमिका निभाई। उन्होंने 2020 में फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 में हिस्सा लिया। वह 2021 में बिग बॉस के पंद्रहवें सीजन में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.